दिल राजू तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष चुने गए 

दिल राजू तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष चुने गए 

हैदराबाद, 31 जुलाई (आईएएनएस)। प्रमुख निर्माता दिल राजू रविवार को तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (टीएफसीसी) का अध्यक्ष चुन लिए गए।

राजू के नेतृत्व वाले पैनल ने विभिन्न समितियों के लिए करीबी मुकाबले में सी. कल्याण के नेतृत्व वाले पैनल को हरा दिया।

राष्ट्रपति पद के चुनाव में राजू, जिनका असली नाम वी. वेंकट रमण रेड्डी है, को 48 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कल्याण को 31 वोट मिले।

मुथ्याला रामदासु को उपाध्यक्ष चुना गया, जबकि के एल दामोदर प्रसाद को सचिव चुना गया और टी. प्रसन्न कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया।

राजू ने मतदाताओं को उन्हें अध्यक्ष के रूप में चुनने और उनके पैनल को कार्यकारी समिति, प्रदर्शकों के क्षेत्र, वितरकों के क्षेत्र, स्टूडियो क्षेत्र और निर्माता क्षेत्र में बहुमत देने के लिए धन्यवाद दिया।

राजू और उनके पैनल के छह सदस्य 12 सदस्यीय निर्माता कार्यकारी समिति के लिए चुने गए। पैनल ने 20 सदस्यीय प्रोड्यूसर सेक्टर काउंसिल में भी अधिकांश सीटें जीतीं।

कल्याण और राजू दोनों के पैनल ने वितरक समिति में छह-छह सीटें जीतीं।

स्टूडियो कार्यकारी समिति में, राजू के पैनल को चार में से तीन सीटें मिलीं।

राजू और कल्याण ने 16 सदस्यीय प्रदर्शकों की कार्यकारी समिति में आठ-आठ सीटें जीतीं।

इससे पहले, कुल 1,600 में से 1,339 सदस्यों ने फिल्म नगर स्थित फिल्म चैंबर कार्यालय में अपने वोट डाले।

राजू ने शनिवार को अपने प्रतिद्वंद्वी कल्याण के साथ किसी भी मतभेद से इनकार किया। उन्होंने कहा था, “हम तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स को मजबूत करने के लिए आगे आए हैं। सभी निर्माता जो सबसे ज्यादा सफल हैं और आज शीर्ष फॉर्म में हैं, वे मेरे पैनल में हैं।”

यह कहते हुए कि प्रदर्शकों को सरकारों के साथ कुछ समस्याएं हैं, उन्होंने कहा कि इन मुद्दों को हल करने के लिए एक मजबूत निकाय की आवश्यकता है।

राजू ने कहा कि “तेलंगाना से संसद सदस्य बनने की संभावना” होने के बावजूद उन्होंने राजनीति के बजाय फिल्म चैंबर को चुना।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine