तेलुगू एक्शन फिल्म 'डेविल- द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट' 24 नवंबर को होगी रिलीज

तेलुगू एक्शन फिल्म 'डेविल- द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट' 24 नवंबर को होगी रिलीज

हैदराबाद, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अथानोक्कडे’, ‘हरे राम’ ‘118’ और ‘बिम्बिसार’ जैसी अन्य फिल्मों से पहचान बनाने वाले लोकप्रिय अभिनेता नंदामुरी कल्याण राम ने अपनी आगामी फिल्म ‘डेविल- द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज होगी।

नवीन मेडाराम द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत की स्वतंत्रता से पहले की कहानी पर आधारित है। जब 1945 में द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान ब्रिटिश राज अंत के करीब था। यह फिल्म उस क्षेत्र पर आधारित है जिसे उस समय मद्रास प्रेसीडेंसी के नाम से जाना जाता था। इस फिल्‍म में नंदमूरि कल्याण राम एक ब्रिटिश जासूस की भूूूूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म के अधिकांश विवरण पूरी तरह से गुप्त रखे गए हैं, निर्माताओं की ओर से कुछ विवरण सामने आए हैं, जिसमें कहा गया है कि फिल्म अतीत के धागों को वर्तमान से जोड़ेगी।

जुलाई में फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसमें फिल्म की एक बहुत ही दिलचस्प झलक दिखाई गई थी, लेकिन कहानी के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था। इससे केवल यह पता चला कि कल्याण राम के चरित्र का कोडनेम ‘डेविल’ है और वह अनिवार्य रूप से एक सुपर जासूस है, जिसका उपयोग ब्रिटिश राज सरकार केवल सबसे बड़े मामलों के लिए करती है। फिल्म में अभिनेत्री संयुक्ता मेनन मुख्य भूमिका निभाएंगी।

‘डेविल-द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट’ को तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम जैसी अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म आने वाले बड़े बजट के तेलुगू एक्शन फीचर की श्रृंखला में एक और इजाफा है, जिसमें प्रभास का ‘सलार पार्ट 1’ भी शामिल है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

E-Magazine