तेलुगु इंडस्ट्री में कमबैक कर रहे अधविक महाजन, फिल्म निर्माता अशोक तेजा के प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

तेलुगु इंडस्ट्री में कमबैक कर रहे अधविक महाजन, फिल्म निर्माता अशोक तेजा के प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

मुंबई, 7 अगस्त (आईएएनएस)। एक्टर अधविक महाजन जल्द ही तेलुगु फिल्म निर्माता अशोक तेजा के अपकमिंग प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे।

एक्टर अपनी शानदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह एक अन्य एक्शन थ्रिलर फिल्म में भी काम कर रहे हैं, जो ‘ओडेला रेलवे स्टेशन’ के निर्माता, निर्देशक अशोक तेजा की है।

इसकी पुष्टि करते हुए, अधविक ने कहा, “मैं आभारी हूं कि मुझे तेलुगु इंडस्ट्री में कुछ समय बाद फिर से शानदार वापसी मिल रही है। मैंने भले ही कुछ समय का ब्रेक लिया हो, लेकिन सिनेमा के प्रति मेरा पैशन और मेरे फैंस का प्यार कभी कम नहीं हुआ।”

उन्होंने आगे कहा: “तेलुगु इंडस्ट्री की बात करें तो, मैं न केवल उनके पैशन का प्रशंसक हूं, बल्कि उनके अनुशासन का भी प्रशंसक हूं, जिसे मैं बहुत महत्व देता हूं। उन्होंने मुझे मेरे आखिरी प्रोजेक्ट में बहुत प्यार दिया, जो ‘ओसारवेली’ था, उम्मीद है कि इस बार भी वे मेरा समर्थन करेंगे। मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद, और मैं इस रोमांचक चैप्टर को आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

अधविक ने पंजाबी और तेलुगु सिनेमा में सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्हें जूनियर एनटीआर और तमन्ना भाटिया के साथ ‘ओसारवेली’ में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी’ फिल्म में भी एक्टिंग की है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine