तलाक के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी: सिंगर सिया

तलाक के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी: सिंगर सिया

लॉस एंजेलिस, 15 सितंबर (आईएएनएस)। सिंगर-सॉन्गराइटर सिया ने खुलासा किया है कि शादी के दो साल बाद एरिक एंडर्स लैंग से तलाक के बाद वह डिप्रेशन से गुजरी थीं।

पीपल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, सिया ने अपने अपकमिंग एल्बम ‘रीजनेबल वुमन’ पर चर्चा करते हुए कहा, “वास्तव में, सच्चाई यह है कि मैं पिछले छह, सात सालों से कभी-कभार यहां या वहां के गाने लिख रही थी।”

सिया ने ऐप्पल म्यूज़िक 1 पर जेन लोव के साथ बात करते हुए कहा, “मेरा तलाक हो गया और इसने मुझे वास्तव में मुश्किल में डाल दिया। वह इतना बुरा समय था कि मैं तीन साल तक बिस्तर पर पड़ी रही, सचमुच बहुत उदास थी और इसलिए मैं वास्तव में उस पीरियड में कुछ नहीं कर सकी।”

‘रीजनेबल वुमन’ 2016 की ‘दिस इज एक्टिंग’ के बाद ग्रैमी विजेता की पहली एल्बम रिलीज होगी। एल्बम के 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है। सिंगर ने बुधवार को ‘गिम्मे लव’ नामक एल्बम से एक सिंगल निकाला।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने नए म्यूजिक को रिकॉर्ड करने में खुद को कैसे तैयार किया, सिया ने कहा कि उन्होंने “यहां-वहां के छोटे-छोटे टुकड़े” रिकॉर्ड करके शुरुआत की।

“और फिर, पता चला कि हमारे पास एक एल्बम बनाने के लिए पर्याप्त गाने है, जो काफी अच्छे है।”

सिंगर सिया ने अपने तलाक के बाद अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट कर लिया है। उन्होंने इस साल मई में इटली के पोर्टोफिनो में अपने प्रेमी डैन बर्नाड से शादी की थी।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine