डिजिटल पेपर ऐप 'गुडनोट्स 6' एप्पल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च

डिजिटल पेपर ऐप 'गुडनोट्स 6' एप्पल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च

नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। डिजिटल पेपर ऐप गुडनोट्स ने एप्पल प्लेटफॉर्म पर ‘गुडनोट्स 6’ लॉन्च किया है, जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-संचालित स्पेलचेक, नए इन-ऐप मार्केटप्लेस और बहुत कुछ शामिल है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “‘गुडनोट्स 6’ के लॉन्च के साथ, गुडनोट्स दुनिया की पहली एआई-संचालित डिजिटल पेपर कंपनी बन गई है, जो लोगों के नोट्स बनाने, सीखने, काम करने और सुधार करने का काम कर रही है।”

‘गुडनोट्स 6’ आईओएस, आईपैडओएस और मैक ओएस पर डाउनलोड करने के लिए फ्री है, और 3 नोटबुक तक इस्तेमाल करने के लिए फ्री है।

यूजर्स हर साल 9.99 डॉलर या वन-टाइम परचेज के रूप में 29.99 डॉलर में अनलिमिटिड नोटबुक के साथ फीचर्स के पूरे सूट को अनलॉक कर सकते हैं।

गुडनोट्स के संस्थापक और सीईओ स्टीवन चैन ने कहा, “हम ‘गुडनोट्स 6’ को लेकर रोमांचित हैं, हमें उम्मीद है कि वे हमारे नए यूजर इंटरफेस और हमारे इंडस्ट्री-फर्स्ट एआई हैंडराइटिंग फीचर के साथ एक स्मार्ट और अधिक आनंददायक गुडनोट्स का जादू महसूस करेंगे।”

नए एप्लिकेशन में एआई-पावर्ड स्पेलचेक का फीचर है, जो उपयोगकर्ता को अपनी हैंडराइटिंग को सुधारने में मदद करता है, एआई मैथ असिस्टेंट के साथ-साथ एसएटी और अन्य टेस्ट के लिए कंटेंट प्रदान करता है।

इसमें एक नया इन-ऐप मार्केटप्लेस भी है जहां यूजर्स सीधे ऐप में नए टेम्पलेट, स्टिकर और डिजिटल स्टेशनरी डाउनलोड कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स में कस्टमाइज फोल्डर और डायनामिक टेम्प्लेट शामिल हैं, जो यूजर्स को अपनी नोटबुक में डिजिटल पेपर के साइज और कलर, स्क्रिबल टू इरेज और सर्कल टू लैस्सो जैसे नए पेन जेस्चर को कस्टमाइज करने की अनुमति देते हैं।

कंपनी ने कहा, ”गुडनोट्स आइडियाज और नॉलेज के लिए परेशानियों को दूर करने के मिशन पर है। यूजर्स नोट लिखने के लिए अपनी सभी ज़रूरतें एक ही ऐप के अंदर पूरी कर सकते हैं, चाहे वह शेयरिंग करना, प्लान बनाना, क्रिएटिविटी करना, या अन्य लोगों की मैटेरियल से सीखना हो।”

मौजूदा भुगतान करने वाले यूजर्स ‘गुडनोट्स 5’ का उपयोग जारी रख सकते हैं, या डिक्सकाउंट पर ‘गुडनोट्स 6’ में अपग्रेड कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, ‘गुडनोट्स 6’ एप्पल स्कूल मैनेजर के माध्यम से एजुकेशनल इंस्टिट्यूट के लिए मुफ्त जारी रहेगा।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine