टीवी शो 'सौभाग्यवती भव: 2' के कास्टिंग टीम में शामिल हुए जतिन सूरी

टीवी शो 'सौभाग्यवती भव: 2' के कास्टिंग टीम में शामिल हुए जतिन सूरी

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। ‘निमकी मुखिया’ और इसके सीक्वल ‘निमकी विधायक’ में डायमंड सिंह के किरदार के लिए जाने जाने वाले अभिनेता जतिन सूरी शो के अपकमिंग सीक्वल ‘दिल से दी दुआ… सौभाग्यवती भव:’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

जतिन, जो वर्तमान में टीवी शो ‘दो चुटकी सिंदूर’ (डीसीएस) में एक खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं, ने कहा, “फिलहाल मैं डीसीएस में एक खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं। यह मेरे लिए भी समानांतर रूप से सकारात्मक भूमिका निभाने का अवसर होगा।”

अभिनेता ने कहा, ”ऐसा बहुत कम होता है जब कोई एक्टर अपने स्किल को परखने के लिए ऐसे अवसरों का आनंद लेता है और देखता है कि दर्शक किस प्रकार प्रभावित होते हैं। मैं अपकमिंग शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह लोकप्रिय सीजन है और मैं प्रार्थना करता हूं कि हम शो की सफलता जारी रखें।”

‘दिल से दी दुआ… सौभाग्यवती भव:’ 18 दिसंबर, 2011 से 18 जनवरी, 2013 तक लाइफ ओके पर प्रसारित हुआ था। इसमें मूल रूप से सृति झा, हर्षद चोपड़ा और करणवीर वोहरा ने एक्टिंग की थी।

वर्तमान शो में करणवीर वोहरा के साथ अमनदीप सिद्धू और धीरज धूपर भी होंगे। जतिन पॉजिटिव रोल में है, जो अमनदीप का भाई है।

सौभाग्यवती भव में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, जो जल्द ही स्टार भारत पर प्रसारित होना शुरू होगा, जतिन ने कहा: “मैं शो में तुषार की भूमिका निभा रहा हूं। यह आशाजनक भूमिका है। यह मेरे दूसरे शो में निभाए गए तन्मय के बिल्कुल विपरीत है।”

एक्टर, जिन्होंने ‘यारियां’ और ‘हीरोपंती’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, ने कहा: “मुझे अपने दूसरे शो की शूटिंग के लिए आसानी से समय मिल जाता है। जल्द ही मेरे पास दोनों शो की शूटिंग होगी। मुझे यकीन है कि मैं टाइम मैनेज करना सीख लूंगा। मेरे निर्माता बहुत अच्छे हैं और वे मेरी मदद करेंगे।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine