टीजीआईएफ में भजन गायक की भूमिका निभा रहे विक्की कौशल, 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' नया गाना रिलीज

टीजीआईएफ में भजन गायक की भूमिका निभा रहे विक्की कौशल, 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' नया गाना रिलीज

मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनएस)। विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का सॉन्ग ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ बुधवार को रिलीज हुआ। इसमें विक्की एक भक्ति संगीत गायक भजन कुमार की भूमिका में हैं। वह विभिन्न आयोजनों में भगवान कृष्ण के भजन गाकर अपनी जीविका चलाता है।

इस गाने को कंपोज प्रीतम ने किया है, लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य और आवाज नकाश अजीज ने दी है। गाने के लॉन्च के कुछ देर बाद विक्की ने डांसर्स के साथ मीडिया के लिए लाइव डांस भी किया।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा, “मैं पारिवारिक मनोरंजक शो ‘द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली’ में भजन कुमार नाम के एक गायक कलाकार की भूमिका निभा रहा हूं।”

फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ कुमुद मिश्रा और मनोज पाहवा भी हैं।

विक्की ने आगे उल्लेख किया, “एक अभिनेता के रूप में मुझे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना पसंद है और मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को ‘टीजीआईएफ’ में मेरा नया अवतार पसंद आएगा। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भजन कुमार को दर्शक किस तरह पसंद करते हैं। मैंने उन्हें बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए पूरी जान लगा दी है।”

इवेंट के दौरान, विक्की ने मीडिया से ट्रैक की धुन पर उनके साथ थिरकने का भी आग्रह किया।

‘टीजीआईएफ’ वाईआरएफ और विक्की कौशल के बीच पहला क्रिएटिव को-लैबोरेशन है, जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है, उन्होंने सुपरहिट ‘धूम’ फ्रेंचाइजी लिखी है और ‘धूम 3’ में निर्देशक के रूप में भी काम किया है। ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine