टाइगर अपने एक हाथ से दुश्मनों की सेना का मुकाबला कर सकता है : सलमान खान

टाइगर अपने एक हाथ से दुश्मनों की सेना का मुकाबला कर सकता है : सलमान खान

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने शेयर किया है कि जासूस का उनका मुख्य किरदार अपने एक हाथ से दुश्मनों की सेना का मुकाबला कर सकता है।

फिल्म का ट्रेलर बॉलीवुड स्पाई-यूनिवर्स से संबंधित है। इसका अनावरण 16 अक्टूबर को किया जाएगा। इसमें सलमान का अलग लुक देखने को मिलेगा।

सलमान ने कहा, ”टाइगर 3′ में एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार है। टाइगर फ्रेंचाइज के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि हीरो को लार्जर-दैन-लाइफ हिंदी फिल्म हीरो के रूप में प्रस्तुत किया जाता है, जो अपने एक हाथ से दुश्मनों की सेना का मुकाबला कर सकता है। वह तब तक लड़ सकता है जब तक कि उसके आसपास के सभी दुश्मनों का खात्मा न हो जाए।”

उन्होंने आगे कहा, ”उसकी वीरता यह है कि वह चुनौती का डटकर मुकाबला करता है और पीछे नहीं हटता, जैसा कि वास्तविक जीवन में एक टाइगर करता है, जब वह किसी का शिकार करता है।

मेरा किरदार टाइगर कभी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटता। वह आखिरी सांस तक हार नहीं मानता और वह अपने देश के लिए हमेशा तैयार रहता है।”

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर हलचल मची हुई है। यह फिल्म अगले चैप्टर का खुलासा करने के लिए तैयार है। जासूसी यूनिवर्स की अब तक की फिल्में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और अब ‘टाइगर 3’ हैं।

सलमान ने कहा, ”वाईआरएफ ने टाइगर को जिस तरह बड़े पर्दे पर प्रस्तुत किया है, वह मुझे पसंद है। इसने दर्शकों को आकर्षित किया है। वे टाइगर को एक्शन में देखना पसंद करते हैं। फिल्म में अब तक के सबसे गंभीर और बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर पसंद आएगा।”

‘टाइगर 3’ इस दिवाली रिलीज होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine