ज्योति चौहान ने क्रोएशिया क्लब के साथ दूसरे सीजन के लिए अनुबंध का नवीनीकरण किया

ज्योति चौहान ने क्रोएशिया क्लब के साथ दूसरे सीजन के लिए अनुबंध का नवीनीकरण किया

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। शीर्ष यूरोपीय फुटबॉल में हैट्रिक बनाने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी, ज्योति चौहान ने क्रोएशियाई क्लब डब्ल्यूएफसी डिनामो ज़ाग्रेब के साथ एक और सीज़न के लिए अपना अनुबंध रिन्यू किया है।

ज्योति चौहान तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने क्रोएशियाई लीग में जेडएनके एग्राम के खिलाफ डब्ल्यूएफसी डिनामो ज़ाग्रेब के लिए अपने प्रदर्शन के बाद यूरोपीय फुटबॉल में हैट्रिक बनाने वाली पहली भारतीय महिला के रूप में इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराया।

वह क्लब में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और डब्ल्यूएफसी डिनामो ज़ाग्रेब के साथ अनुबंध का नवीनीकरण, उनके अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन और जून 2023 में आयोजित एलीट ट्रायल्स में प्रदर्शन दोनों के संयोजन के रूप में हुआ। वो क्रोएशिया पहुंच चुकी हैं और टीम के साथ प्रशिक्षण में शामिल होंगी।

एएमपीएल फाउंडेशन और फुटबॉल प्लेयर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सहयोग से वीमेन इन स्पोर्ट्स फोरम द्वारा आयोजित एलीट महिला ट्रायल के दूसरे संस्करण के दौरान उनके अच्छे प्रदर्शन के बाद अनुबंध का नवीनीकरण हुआ।

ज्योति को पहली बार जून 2022 में आयोजित ट्रायल के पहले संस्करण में क्लब द्वारा स्काउट किया गया था।

ज्योति चौहान ने कहा, “मैं एक और सीज़न के लिए डब्ल्यूएफसी डिनामो ज़ाग्रेब में वापस शामिल होकर खुश हूं और क्लब के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद करती हूं।”

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine