'जुनूनियत' में बंदूक वाले सीन की शूटिंग पर बोले गौतम सिंह, 'रिवॉल्वर चलाना पार्क में टहलने जैसा नहीं है'

'जुनूनियत' में बंदूक वाले सीन की शूटिंग पर बोले गौतम सिंह, 'रिवॉल्वर चलाना पार्क में टहलने जैसा नहीं है'

नई दिल्ली, 30 अगस्त (आईएएनएस)। ‘जुनूनियत’ में एक एक्शन से भरपूर सीक्वेंस को करने के लिए एक्टर गौतम सिंह विग ने पहले हथियार की जानकारी हासिल की, ताकि वह इसे ऑनस्क्रीन चलाते हुए रियल दिखें।

‘जुनूनियत’ में जहान के रूप में अंकित गुप्ता, जॉर्डन के रूप में गौतम और इलाही के रूप में नेहा राणा हैं।

वर्तमान स्टोरी में इलाही चाहती हैं कि जॉर्डन उसे तलाक दे, लेकिन वह तलाक के कागजात फाड़कर इनकार कर देता है। इलाही को नहीं पता कि यह जॉर्डन और जहान के बीच हुई एक गुप्त डील का नतीजा है।

बढ़ते तनाव के चलते जॉर्डन, जहान पर रिवॉल्वर तान देता है। सीन को रियल दिखाने के लिए गौतम ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

गन सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए गौतम ने कहा, ”मैं हमेशा से एक्शन शैली का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और ऑन-स्क्रीन गनफायर सीक्वेंस की शूटिंग करना पसंद करता हूं। मुझे बहुत खुशी है कि ‘जुनूनियत’ एक्शन और ड्रामा से भरपूर सीन को जीवंत करने का अवसर लेकर आया।”

35 वर्षीय एक्टर ने कहा, ”एक अभिनेता के रूप में, यह इस सीन को प्रामाणिकता से भरने के लिए ट्रेनिंग ले रहा था। मुझे लगता है कि दर्शक बहुत समझदार हैं और वे हमारी शारीरिक गतिविधि से तनाव को समझ सकते हैं। इसलिए, हमने एक असली रिवॉल्वर का विकल्प चुना, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारी पूरी टीम के लिए सुरक्षा सावधानियां सर्वोपरि है।”

उन्होंने आगे कहा, ”रिवॉल्वर चलाना पार्क में टहलने जैसा नहीं है, यह एक चुनौती है जो समान रूप से फायदेमंद और आनंददायक है। इस दिलचस्प सीन की शूटिंग में हम सभी को बहुत मजा आया। शुक्र है, मैंने पहले इसका अभ्यास किया था इसलिए वह अनुभव यहां काम आया।”

‘जुनूनियत’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine