जी टीवी के शो 'मीत' में कलाबाजी करते नजर आएंगे अभिनेता आयुष आनंद

जी टीवी के शो 'मीत' में कलाबाजी करते नजर आएंगे अभिनेता आयुष आनंद

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। जी टीवी के शो ‘मीत’ में राज का किरदार निभा रहे अभिनेता आयुष आनंद आगामी एपिसोड में अपनी कलाबाजी कौशल से दर्शकों को प्रभावित करेंगे।

हालांकि आयुष एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट और जिमनास्ट हैं, लेकिन इसे स्क्रीन पर प्रदर्शित करना उनके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि उन्हें हार्नेस से उल्टा बांध दिया गया था और उन्हें छह इंच के तख्ते के ऊपर अपने हाथों पर चलना था।

मीत हुडा की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई एक मजबूत महिला जो लैंगिक भूमिकाओं के सामाजिक मानदंडों पर सवाल उठाती है और साबित करती है कि ऐसा कोई काम या जिम्मेदारी नहीं है जो एक महिला नहीं ले सकती है, जिसने दर्शकों को कई मोड़ों के माध्यम से अपनी सीटों से बांधे रखा है।

16 साल की छलांग के बाद दर्शक मीत की बेटी – सुमीत (आशी सिंह) की कहानी से आकर्षित हो गए हैं, जो अपनी मृत मां के नाम को बरकरार रखने की कोशिश कर रही है।

जहां यह शो कुछ दिलचस्प स्‍टोरी के माध्यम से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, वहीं दर्शकों को कुछ हाई-एंड ड्रामा भी देखने को मिल रहा है, क्योंकि शगुन (आम्रपाली गुप्ता) सुमीत और उसके परिवार को लगातार चुनौतियां दे रही है, ताकि श्लोक इससे मुक्त हो सके।

उसी के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, “मैं अपना पहला कलाबाजी स्टंट सीक्वेंस करने के लिए रोमांचित था, भले ही हम चिलचिलाती गर्मी में बाहर शूटिंग कर रहे थे। हार्नेस और 6 इंच के तख़्ते के साथ यह एक चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह एक आनंददायक अनुभव था।

उन्होंने आगे कहा, “मेरी जिमनास्टिक कक्षाओं की तुलना में उल्टा चलना कहीं अधिक कठिन था, लेकिन मेरी व्यक्तिगत फिटनेस दिनचर्या ने मुझे तैयार किया। यह पार्क में टहलना नहीं था, लेकिन बुनियादी बातें जानने से मुझे इसे करने में मदद मिली। हमारे निर्देशक ने सुरक्षा को प्राथमिकता दी और स्टंट के दौरान लगातार मेरी जांच की। सारी मेहनत वास्तव में सफल रही।”

जहां आयुष शो में अपना पहला स्टंट सीन करने के बाद बहुत उत्साहित हैं, वहीं दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि सुमीत शगुन द्वारा दी गई सभी चुनौतियों को कैसे पार करते हैंं ताकि वह दुनिया को बता सके कि श्लोक ही असली ‘वंडर बॉय’ है।

‘मीत’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine