जहां 500 साल पहले पूजा होती थी, सनातनी आज भी चाहते हैं वहां पूजा करें : सम्राट चौधरी

जहां 500 साल पहले पूजा होती थी, सनातनी आज भी चाहते हैं वहां पूजा करें : सम्राट चौधरी

पटना, 31 जुलाई (आईएएनएस)। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जोरदार सियासी हमला बोला। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश का अब केवल सत्ता में बने रहना ही धर्म है, इस कारण वे अब बिहार की राजनीति के लिए हानिकारक हो गए हैं।

प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में जो थोड़ा इमेज बचा था, उससे वे 2015 में जीत गए थे, अब उनके पास कुछ नहीं बचा। बिहार में सुशासन और विकास समाप्त हो गया, अराजकता की स्थिति आ गई है। नीतीश अब राजनीति के लिए हानिकारक हैं।

उन्होंने कहा कि कटिहार में बिजली मांगी तो गोलियां चलवाई और पटना में नौकरी मांगी तो लाठियां चलवाई। नीतीश अब तानाशाह की बोली बोलते हैं, जैसे मुगल और अंग्रेज बोलते थे। दावा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की जहां सरकार होती है, वहां दंगे नहीं होते हैं। यूपी में भाजपा की सरकार है, वहां अब दंगे नहीं होते।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि कोर्ट के आदेश से अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। अगर ज्ञानवापी शिव मंदिर है, तो वहां पूजा होगी।

उन्होंने कहा कि जदयू कहती रही है कि लालू प्रसाद पंजीकृत अपराधी हैं, तब उनकी बात का क्या। चारा घोटाला में सजा काट ही रहे थे और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने छह करोड़ से ज्यादा की संपत्ति भी अटैच कर ली। उन्होंने लालू प्रसाद को आराम करने की नसीहत देते हुए सवाल किया कि 2005, 2009, 2010, 2014, 2019 और 2020 हारे, अब कितना हारिएगा।

उन्होंने सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में बैठे हैं, रामनवमी में हमारे आदमी को जेल भेज देते हैं, मुहर्रम है तो हमारे लोग जेल गए। संवेदनशील स्थानों पर सरकार पुलिस नहीं भेजती है।

एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि मुगल ने भारत में लूटने का काम किया, सनातन धर्म को कुचलने का काम किया। जहां 500 साल पहले पूजा होती थी, आज भी लोग वहां पूजा करना चाह रहे हैं। जहां 500 साल पहले पूजा होती थी, वहां पूजा होनी भी चाहिए। उन्होंने इसके लिए अदालत और सरकार से आग्रह भी किया।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

E-Magazine