जन आशीर्वाद यात्रा में न बुलाए जाने पर उमा भारती आहत

जन आशीर्वाद यात्रा में न बुलाए जाने पर उमा भारती आहत

भोपाल, 4 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनता के बीच सरकार की उपलब्धियां पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है, मगर इस यात्रा में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को आमंत्रण तक नहीं दिया गया है। इस बात से वह आहत हैं। उन्हें इस बात की आशंका है कि अगर भाजपा की सरकार फिर बन जाएगी तो शायद उन्हें कोई पूछेगा भी या नहीं।

उमा भारती ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, ”भाजपा की जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही हैं, मगर मुझे कहीं भी नहीं बुलाया गया। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, हां लेकिन मेरे मन में एक सवाल जरूर आता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अगर उनकी सरकार बनवाई तो मैंने भी एक सरकार बनाकर दी थी।”

उमा भारती ने आगे कहा, ”मुझे इन यात्राओं में नहीं जाना था, भाजपा के लोगों को यह डर लगता है कि अगर मैं वहां पहुंच जाऊंगी तो लोगों का सारा ध्यान मेरी तरफ होगा। मुझे नहीं जाना था, मगर उन्‍हें निमंत्रण देने की औपचारिकता तो पूरी करना चाहिए थी।”

भाजपा राज्य में पांच स्थानों से जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही है और इसकी विधिवत शुरुआत चित्रकूट से हो चुकी है। यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे थे और उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की थी।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके

E-Magazine