'चंद्रमुखी 2' से कंगना रनौत का नया लुक जारी, दिखा शाही अंदाज

'चंद्रमुखी 2' से कंगना रनौत का नया लुक जारी, दिखा शाही अंदाज

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ से अपने नए लुक को शेयर किया, जिसमें उन्होंने गोल्डन टच के साथ ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है।  

नए लुक पोस्टर में कंगना अपने प्रभावशाली और आत्मविश्वासी लुक के साथ भव्यता की आभा देते हुए भारी आभूषणों से भी सजी हुई हैं।

यह 2005 की फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है और इसका निर्देशन भी पी. वासु करेंगे।

लाइका प्रोडक्शंस ने अपने एक्स अकाउंट पर, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, कहा, “खूबसूरती और पोज, जो शिद्दत से हमारा ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। पेश है ‘चंद्रमुखी-2’ से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का आकर्षक, प्रभावशाली और भव्यता से भरा पहला लुक। फिल्म गणेश चतुर्थी पर तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जा रहा है।”

‘चंद्रमुखी 2’ में, कंगना राजा के दरबार में शाही नर्तकी का किरदार निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती है, राघव फिल्म में कंगना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे।

इसके अलावा, कंगना जल्द ही अपने निर्देशन में बनी फीचर फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म एक ऐतिहासिक फीचर है, जो 1975-1977 के दौरान दिवंगत प्रधानमंत्री द्वारा लागू किए गए राजनीतिक आपातकाल के समय को प्रदर्शित करेगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine