ग्रैमी अवॉर्ड्स विजेता कैमिलो ने दिलजीत दोसांझ के साथ गाया 'पलपिटा'

ग्रैमी अवॉर्ड्स विजेता कैमिलो ने दिलजीत दोसांझ के साथ गाया 'पलपिटा'

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। ग्रैमी अवॉर्ड्स विजेता रहे गायक कैमिलो ने बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ नए गाने ‘पलपिटा’ पर काम किया है।

यह कोक स्टूडियो के दूसरे सीजन के लिए जारी किया गया एक मूल ट्रैक है। ‘पलपिटा’ को स्पेनिश में कैमिलो और पंजाबी में दिलजीत ने गाया है, जो दोनों संस्कृतियों के एक अविश्वसनीय मिलन को दिखाता है।

यह रिलीज कैमिलो द्वारा पहली बार जापान में दो म्यूजिक कॉन्सर्ट में सुर्खियां बटोरने के बाद हुई है।

कैमिलो ने कहा, “मैंने हमेशा भारतीय संस्कृति और इसकी परंपराओं के प्रति आकर्षण महसूस किया है। मुझे एक बार वहां जाने का मौका मिला और मुझे इससे प्यार हो गया। वर्षों बाद मैंने देखा कि पंजाबी संगीत के साथ क्या हो रहा है और कैसे दिलजीत जैसे कलाकार दुनिया भर में अपने संगीत, संस्कृति और ध्वनि को साझा कर रहे हैं। मैं लंबे समय से दिलजीत की प्रशंसा करता रहा हूं, यह सहयोग को जीवंत होते देखना एक अविश्वसनीय आश्चर्य है।”

उन्होंने आगेे कहा,“स्टूडियो में उनके साथ काम करना एक बेहतर अनुभव था क्योंकि मुझे वास्तव में उनके विशाल हृदय, उनकी धुनों की समृद्धि, उनकी दयालुता और उनकी टीम को देखने और महसूस करने का मौका मिला था। यह गाना मुझे बहुत गौरवान्वित करता है, सिर्फ इसलिए नहीं कि हमने इसे किया बल्कि यह मेरे करियर में इसका महत्‍व है।”

दिलजीत ने कहा, “कोक स्टूडियो के लिए ‘पलपिटा’ में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली लैटिन कलाकार कैमिलो के साथ सहयोग करना वास्तव में एक समृद्ध अनुभव रहा है। संगीत में संस्कृतियों को जोड़ने और लोगों के बीच अटूट बंधन बनाने की असाधारण क्षमता है और यह सहयोग इसका खूबसूरती से उदाहरण देता है। इस प्रोजेक्ट पर काम करना बेहद आनंददायक रहा है, और मैं हमारे लेटिनो एक्स पंजाबी म्यूजिकल फ्यूजन को दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।”

“मुझे उम्मीद है कि ‘पलपिटा’ श्रोताओं को गहराई से पसंद आएगा और सुनने वाले सभी लोगों में एकता और खुशी की भावना लाएगा।”

हाल ही में कैमिलो ने अपने ग्रैमी नामांकित एल्बम डी एडेंट्रो पा अफ़ुएरा का डीलक्स संस्करण जारी किया। मूल रूप से सितंबर 2022 में रिलीज किया गया डी एडेंट्रो पा अफ़ुएरा ने कुल 1.6 बिलियन से अधिक ऑडियो और वीडियो स्ट्रीम जमा किए हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine