ग्रेटर नोएडा में 21 से 25 सितंबर तक पहला यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो आयोजित होगा

ग्रेटर नोएडा में 21 से 25 सितंबर तक पहला यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो आयोजित होगा

नोएडा, 26 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सरकार और इंडिया एक्सपो मार्ट के संयुक्त प्रयास से 21 से 25 सितंबर के बीच यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जाएगा। इसी उपलक्ष्य में बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और इंडिया एक्सपो मार्ट की तरफ से पहला रोड शो का आयोजन किया गया, जिसमें नोएडा-ग्रेटर नोएडा के तमाम उद्यमी शामिल हुए।

रोड शो में उद्यमियों व व्यापारियोें को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के बारे में पीपीटी के जरिए जानकारी दी गई। दिल्ली के प्रगति मैदान में प्रति वर्ष होने वाले इंटरनेशनल ट्रेड शो की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के व्यापारियोें और उद्यमियों को वृहद स्तर पर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के मकसद से ट्रेड शो का आयोजन किया जा रहा है।

रोड शो में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी व उद्योग विभाग के प्रभारी विशु राजा ने ट्रेड शो के बारे में जानकारी दी। जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक अनिल कुमार, नोएडा प्राधिकरण, इनवेस्ट यूपी, उद्योग बंधु के अधिकारी, व्यापार संघ और चैंबर्स के प्रतिनिधि, उद्यमी, निर्यातक और एक्सपो मार्ट के अधिकारी शामिल हुए।

रोड शो में प्रमुख औद्योगिक व व्यापार संघों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। इंडिया एक्सपो मार्ट के सीईओ सुदीप सरकार ने बताया कि यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में एमएसएमई, पर्यटन, स्वास्थ्य, कपड़ा, कृषि और खाद्य प्रसंस्करण, स्टार्ट-अप, खिलौना संघ और उत्तर प्रदेश के शिल्प कलस्टर, हथकरघा और कपड़ा, सूक्ष्म और अति सूक्ष्म उद्योग आदि से जुड़े लोग शामिल होंगे।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम

E-Magazine