गेटोरेड सुमित नागल के समर्थन में आगे आए

गेटोरेड सुमित नागल के समर्थन में आगे आए

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। सुमित नागल के हार्दिक बयान के बाद गेटोरेड ने उनके साथ तीन साल का करार करके टेनिस खिलाड़ी का समर्थन करने का फैसला किया है।

गेटोरेड स्पोर्ट्स साइंस इंस्टीट्यूट (जीएसएसआई) के विशेषज्ञों की एक टीम के मार्गदर्शन में सुमित को उसकी रिकवरी और पोषण संबंधी जरूरतों पर सहायता दी जाएगी।

सुमित नागल ने कहा, “मैं गेटोरेड के साथ हाथ मिलाकर बहुत प्रभावित और आभारी हूं। यह सहयोग मेरे लिए एक महत्वपूर्ण समय पर आया है, और मैं आभारी हूं कि मेरी कड़ी मेहनत और जुनून को पहचान और सराहना मिल रही है। गेटोरेड के साथ, मुझे यकीन है कि मैं नई ऊंचाइयों तक पहुंचूंगा और कोर्ट के अंदर और बाहर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।”

अंकित अग्रवाल, एसोसिएट डायरेक्टर, एनर्जी एंड हाइड्रेशन, पेप्सिको इंडिया ने एसोसिएशन पर कहा, “गेटोरेड ने हमेशा शीर्ष प्रदर्शन हासिल करने के लिए खिलाड़ियों का समर्थन करने में विश्वास किया है। सुमित भारत के नई पीढ़ी के एथलीटों के लिए एक आदर्श हैं, उनका करियर कड़ी मेहनत और पसीने का एक सच्चा उदाहरण है जो प्रतिभा को चमकाता है। एक ब्रांड के रूप में जो खेल की सफलता में बाधाओं को दूर करने में एथलीटों का समर्थन करने के लिए समर्पित है, हमें गेटोरेड टीम में सुमित का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि वह देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, और हमें उम्मीद है कि इस सहयोग से हम अगली पीढ़ी के एथलीटों को सशक्त बनाएंगे क्योंकि वे अपने सपनों को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine