कृष चौहान का शो 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' होगा बंद, एक्टर ने की पुष्टि

कृष चौहान का शो 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' होगा बंद, एक्टर ने की पुष्टि

मुंबई, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर कृष चौहान ने पुष्टि की कि टीवी शो बंद हो रहा है।

इस शो में रानी अहिल्याबाई की भूमिका में एक्ट्रेस एतशा संसगिरी हैं। शो का फाइनलएपिसोड 27 अक्टूबर को प्रसारित होगा और टीम वर्तमान में अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रही है।

उन्होंने कहा, “इस अविश्वसनीय शो को अलविदा कहना मेरे लिए वास्तव में मुश्किल है, जो पिछले कुछ सालों से मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। जब मैं यहां बिताए गए सफर के बारे में सोचता हूं, तो मैं खुद को यहां से जुड़ा पाता हूं और इस बात से मायूस हो जाता हूं कि अब यह बंद हो रहा है।”

“लेकिन मायूसी के बीच, मैं उन अविस्मरणीय अनुभवों और अवसरों के लिए कृतज्ञता से भरा हुआ हूं जो यह शो मेरे जीवन में लाया है। एक अभिनेता और एक व्यक्ति दोनों के रूप में यह विकास की एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, जो मेरा दूसरा परिवार बन गई। साथ में, हमने स्क्रीन पर जादू पैदा किया है, जो हमारे दर्शकों के दिलों को छू गया है।”

“शो ने न केवल मुझे अपने एक्टिंग स्किल्स को प्रदर्शित करने के लिए एक प्लेटफॉर्म दिया है, बल्कि मुझे दृढ़ संकल्प और कहानी कहने की शक्ति के बारे में मूल्यवान सीख भी दी है।”

शो में कृष ने दो अलग-अलग भूमिकाएं निभाईं। उन्होंने 2001 के दौरान युवा खंडेराव होल्कर (अहिल्याबाई के पति) की भूमिका निभाई और वर्तमान में अहिल्याबाई के बेटे माले राव होल्कर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, “इस शो में मैंने जो किरदार निभाए हैं, वे मेरे बहुत करीब हैं और हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखेंगे और मेरे लिए हमेशा सबसे यादगार और प्यारे किरदार रहेंगे। इन किरदारों ने मुझे प्यार और ताकत की भावना सिखाई है।”

उन्होंने कहा, “पुण्यश्लोक अहिल्याबाई शो बंद हो सकता है, लेकिन इसका प्रभाव और इसकी प्रतिभाशाली टीम का प्रदर्शन हमेशा हमारे दिलों में रहेगा।”

4 जनवरी 2021 को प्रीमियर हुआ ऐतिहासिक शो रानी अहिल्याबाई होल्कर के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1767 से 1795 तक मालवा क्षेत्र पर शासन किया था।

यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता था।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine