किच्चा सुदीप ने 'के46' की तैयारी के लिए वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट कीं

किच्चा सुदीप ने 'के46' की तैयारी के लिए वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट कीं

बेंगलुरु, 27 अगस्त (आईएएनएस)। कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप अपने नए प्रोजेक्ट में एक कुख्यात हत्यारे की भूमिका निभा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट का टाइटल अभी तय नहीं किया गया, फिलहाल इसका  ‘के46’ नाम रखा गया है। एक्टर ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इस भूमिका को निभाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है। 

पोस्ट में किच्चा येलो कैप, ट्र्रेनिंग ग्लव्स और रेड स्ट्रीप्स बॉक्सर्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। अपनी टोंड मस्कुलर फिजिक्स, दमदार बाइसेप्स की तस्वीरें पोस्ट कीं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ”वर्कआउट मेरा नया हैप्पी स्पेस है। एक ऐसा रूटीन जिसने मुझे शांत और फोकस्ड रखा है। ‘के46’ के क्लाइमेक्स फाइट सीक्वेंस से एक या दो महीने पहले… मुझे वर्कआउट स्टेशन पर बहुत कुछ हासिल करना है।”

सुदीप फिटनेस फ्रीक हैं। वह वर्कआउट करने में काफी समय बिताते हैं।

इससे पहले जून में, एक्टर ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर जारी किया था, जिसमें रात के अंधेरे में एक बस चलती हुई दिखाई दे रही थी, जो पूरी तरह से खून से सनी हुई थी और लाशों से भरी हुई थी, जबकि खून से लथपथ सुदीप चुपचाप पीछे बैठकर व्हिस्की पी रहे है।

ड्राइवर अंततः उसे देख लेता है, हालांकि इससे पहले कि वह कुछ कर पाता, सुदीप उसे गोली मार देते है और आगे की खिड़की को तोड़कर बाहर निकल जाते हैं। इसके बाद वह अपने शरीर से गोलियां निकालते हैं, उन्हें अपने ड्रिंक में डालते हैं और सिगार पीते हुए कहते हैं, “मैं इंसान नहीं हूं, मैं एक राक्षस हूं।”

–आईएएनएस

पीके/एसजीके

E-Magazine