'काला' में अपने किरदार की सोच, अतीत और संकल्प से हुआ आकर्षित : ताहिर शब्बीर

'काला' में अपने किरदार की सोच, अतीत और संकल्प से हुआ आकर्षित : ताहिर शब्बीर

नई दिल्ली, 4 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता ताहिर शब्बीर, जो अपकमिंग क्राइम सीरीज ‘काला’ में नेगेटिव रोल में हैं, ने बताया कि उनके किरदार में उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज ने आकर्षित किया और कैसे उन्होंने उसे बेहतर समझा।

‘काला’ का निर्माण और निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया है। सीरीज में ताहेर नमन आर्य का किरदार निभा रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, ताहिर ने कहा: “नमन शुरू से ही बुरा इंसान है। वह अपनी परवरिश का प्रतिबिम्ब है। वह केवल शक्ति और विजय को समझता है। वह सभी से नफरत करता है। जिस बात ने मुझे हैरान किया वह यह है कि नमन कैसे सोचता है, उसका अतीत और संकल्प।”

उन्होंने कहा, “शो में मेरा किरदार सभी धोखे और छिपे हुए एजेंड का है। नमन किसी पर भरोसा नहीं करता है। लगातार धोखा देकर अपना रास्ता बनाता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे बेजॉय नांबियार प्रोजेक्ट में खलनायक की भूमिका निभाना पसंद है।”

“काला” काले धन की समानांतर अर्थव्यवस्था के कामकाज को दर्शाता है कि कैसे रिवर्स हवाला की प्रक्रिया के माध्यम से सफेद धन को काले धन में बदल दिया जाता है। यह आईबी अधिकारी ऋत्विक (अविनाश तिवारी द्वारा अभिनीत) की रिवर्स हवाला ऑपरेशन को उसके मूल से खत्म करने की खोज को दर्शाता है।

शो में रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पेथुराज, ताहेर, जितिन गुलाटी, एलीशा मेयर और हितेन तेजवानी भी हैं।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और बेजॉय नांबियार द्वारा निर्मित, ‘काला’ 15 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine