कर्नाटक में भाजपा, जेडीएस के 15 से ज्यादा नेता कांग्रेस में शामिल हुए

कर्नाटक में भाजपा, जेडीएस के 15 से ज्यादा नेता कांग्रेस में शामिल हुए

बेंगलुरु, 15 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा और जेडीएस के 15 से अधिक प्रमुख नेता और पूर्व पार्षद शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की मौजूदगी में बेंगलुरु में सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए।

यह समारोह यहां पार्टी कार्यालय के भारत जोड़ो सभागार में आयोजित किया गया। कांग्रेस में शामिल होने वाले प्रमुख नेताओं में पूर्व उप महापौर एल. श्रीनिवास, प्रसाद बाबू और पूर्व तालुक पंचायत सदस्य अंजिनप्पा थे।

शिवकुमार ने उन्हें कांग्रेस के झंडे दिए और पार्टी में उनका स्वागत किया। बेंगलुरु में यशवंतपुर और आरआर नगर निर्वाचन क्षेत्रों से भाजपा और जद-एस नेताओं को शामिल करने के बाद, कांग्रेस द्वारा किया गया यह तीसरा बड़ा ऑपरेशन है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद श्रीनिवास ने कहा कि उन्होंने 33 साल तक बीजेपी के लिए काम किया।

शिवकुमार ने कहा कि पद्मनाभनगर निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा और जद-एस नेता, जिन्होंने बेंगलुरु नगर निगम में सत्ता हासिल करने के पीछे एक बड़ी ताकत के रूप में काम किया, अब कांग्रेस के साथ हैं। भाजपा नेताओं ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और अब वे हमारे दरवाजे खटखटा रहे हैं।

उन्होंने खुलेआम कहा है कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए कदम उठाएंगे। वह आगामी बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) चुनाव और लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि शिवकुमार ने आलाकमान को कर्नाटक में 20 से अधिक लोकसभा सीटें जीतने का आश्वासन दिया था। वह बीजेपी और जेडीएस के 20 से ज्यादा विधायकों से बात कर रहे हैं और उन्हें कांग्रेस में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एफजेड

E-Magazine