ऑलराउंडर माइकल नेसर ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम में शामिल

ऑलराउंडर माइकल नेसर ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम में शामिल

ब्लोमफोंटेन, 9 सितंबर (आईएएनएस)। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर माइकल नेसर को दक्षिण अफ्रीका में चल रही श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है ताकि मेहमानों को शेष श्रृंखला के लिए अतिरिक्त तेज गेंदबाजी विकल्प प्रदान किया जा सके।

चयनकर्ता टोनी डोडेमाइड ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, “(वह) एक अनुभवी ऑल-फॉर्मेट क्रिकेटर है जो हमें दौरे के शेष भाग के लिए अतिरिक्त तेज गेंदबाजी विकल्प प्रदान करेगा।”

33 वर्षीय नेसर के पास दो वनडे कैप हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के 2018 के इंग्लैंड दौरे के दौरान आए, साथ ही दो टेस्ट मैच भी खेले। वह तीसरे मैच से पहले पोचेफस्ट्रूम में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन, जिन्हें मिचेल स्टार्क के ग्रोइन की समस्या से जूझने के कारण वनडे टीम में शामिल किया गया था, को अब मामूली हैमस्ट्रिंग चोट लगी है।

रिपोर्ट के अनुसार, जॉनसन दौरे पर बने रहेंगे, और महीने के अंत में तीन मैचों की श्रृंखला के लिए टीम के साथ भारत की यात्रा करना जारी रखेंगे, लेकिन उनके साथ सतर्क रुख अपनाया जाएगा।

वनडे कप्तान पैट कमिंस इंग्लैंड में एशेज में लगी कलाई की चोट से उबरने के कारण अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। स्टीवन स्मिथ (कलाई) और ग्लेन मैक्सवेल (टखना) अभी भी घायल हैं।

चोटों की सूची में कुछ नए नाम जोड़े गए जब कैमरून ग्रीन एकदिवसीय श्रृंखला में कैगिसो रबाडा के बाउंसर द्वारा हेलमेट पर चोट लगने के कारण बाहर हो गए, उनके विकल्प के रूप में मार्नस लाबुशेन आए।

ऑस्ट्रेलिया ने एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच तीन विकेट से जीतकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है, जिसके बाद ग्रीन को प्रोटोकॉल के अनुसार कम से कम आठ दिनों के लिए बाहर कर दिया गया है।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine