एलिमिनेशन से पहले जिया शंकर ने एल्विश से की पिता के बारे में खुलकर बात 

एलिमिनेशन से पहले जिया शंकर ने एल्विश से की पिता के बारे में खुलकर बात 

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले से पहले जिया शंकर शो से बेघर हो गईं। एलिमिनेशन से पहले भी उन्होंने कंटेस्टेंट एल्विश यादव को बताया था कि उनके पिता उनसे 20 साल से नहीं मिले हैं, वह उन्हें मिस करती हैं।

लेटेस्ट एपिसोड में घर के गार्डन एरिया में एल्विश और जिया दोनों बात करते हैं।

इस दौरान एल्विश ने जिया से पूछा कि क्या उन्हें अपने पिता से बात करना पसंद नहीं है?

इस पर जिया ने कहा- ”नहीं, हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि वह कहां हैं? वह दिखते कैसे हैं? उनकी आवाज अब वैसी ही है या नहीं, मैं उनकी आवाज अब पहचान भी नहीं सकती।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने उनसे इन 20 सालों में कभी भी बात नहीं की, हमारे उनके साथ कोई कॉन्टेक्ट नहीं है। वो दूसरी शादी कर चुके हैं, उनकी एक और बेटी है। वह अपनी जिंदगी में मूवऑन कर चुके हैं। उन्हें भला हमारी फिक्र क्यों होगी।”

एल्विश ने पूछा कि क्या वह उन्हें याद करती हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं कई बार याद करती हूं, लेकिन अब कोई जरूरत नहीं है। उनकी एक नई पत्नी, एक बेटी, एक नया जीवन है। वह आगे बढ़ गए हैं और मुझे यकीन है कि मैं उनके लिए उनके अतीत से ज्यादा कुछ नहीं हूं। तो, मैं क्यों परवाह करूं? उनकी अपनी जिंदगी है और अब मैं भी आगे बढ़ चुकी हूं।”

एल्विश जिया से कहते हैं कि हो सकता है कि उनके पिता अभी भी उन्हें मिस करते हो और उनसे कॉन्टैक्ट करने में असमर्थ हो। इस पर जिया ने जवाब दिया, “जब वह गए थे तब मैं बहुत छोटी थी और अब काफी समय हो गया है। अगर उन्हें सच में हमारी याद आती है तो उन्होंने हमसे कॉन्टैक्ट किया होता। खैर, अब बहुत देर हो चुकी है।”

“उन्होंने एक बार भी हमारे बारे में पूछने की जहमत नहीं उठाई कि हम कैसे हैं, और अब जब मेरे साथ सब कुछ ठीक है और मैं अपनी जिंदगी में बहुत सारी कठिनाइयों से गुजर चुकी हूं, तो अब मैं क्यों परेशान होऊं? अब कुछ भी नहीं बचा है।”

जिया के एलिमिनेशन के साथ ही बिग बॉस ओटीटी-2 को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं। एल्विश, अभिषेक, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शो में बचे हुए हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine