एपी ढिल्लों की यात्रा पर डॉक्यू-सीरीज का प्रीमियर 18 अगस्त को होगा

एपी ढिल्लों की यात्रा पर डॉक्यू-सीरीज का प्रीमियर 18 अगस्त को होगा

मुंबई, 2 अगस्त (आईएएनएस)। पंजाबी रैपर पर आधारित ‘एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ नामक डॉक्यू-सीरीज की घोषणा की गई है। इसका प्रीमियर 18 अगस्त को होगा।

सीरीज के निर्देशक जय अहमद द्वारा निर्देशित, चार पार्ट की डॉक्यूमेंट्री अमृतपाल सिंह ढिल्लों के जीवन पर प्रकाश डालती है और ग्लोबल लेवल पर एपी ढिल्लों के नाम से मशहूर सेल्फ-मेड सुपरस्टार की कहानी बताती है।

एक्सक्लूसिव एक्सेस के माध्यम से, यह सीरीज पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ों तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा का वर्णन करती है, जहां वह पॉपुलर ग्लोबल म्यूजिक सेंसेशन बन गए हैं।

ढिल्लों के पर्सनल अकाउंट और उनके परिवार और दोस्तों के साथ इंटरव्यू के संयोजन के माध्यम से, यह सीरीज ढिल्लों के जीवन, प्रेरणाओं और यात्रा में एक वास्तविक अंतर्दृष्टि प्रदान करती है, जो दर्शकों को ढिल्लों की दुनिया में गहराई से ले जाती है।

प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, “जीत और सफलता की कहानियां हमेशा दर्शकों के बीच गूंजती रहेंगी और एपी ढिल्लों की सेल्फ-मेड सुपरस्टारडम की यात्रा दिलचस्प और प्रेरणादायक है।”

डॉक्यू-सीरीज का निर्माण पैशन पिक्चर्स द्वारा वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से किया गया है।

“‘एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ पंजाबी हिप-हॉप की गतिशील दुनिया में पहली डॉक्यूमेंट्री है।”

एमी फोस्टर के कार्यकारी निर्माता पैशन पिक्चर्स ने कहा, ”एपी ढिल्लों हमारे समय के एक प्रतीक और उभरते हुए दिग्गज हैं। उनकी कहानी धैर्य और दृढ़ संकल्प, दोस्ती-भाईचारे और किसी भी कीमत पर रचनात्मक दृष्टि के प्रति ईमारदार रहने की कहानी है। यह एक ऐसी कहानी है जो युवाओं और बूढ़ों को समान रूप से जोड़ेगी और प्रेरित करेगी।”

“‘एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ अभूतपूर्व एक्सेस के साथ एक यूनिक सीरीज है, जो म्यूजिक के निर्माण, टूर पर जाने की चुनौती को उजागर करती है। हम प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं और वाइल्ड शीप कंटेंट इस वास्तविक वैश्विक सफलता की कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाएगा।”

वाइल्ड शीप कंटेंट के कार्यकारी निर्माता एरिक बारमैक ने कहा, “एपी ढिल्लों की सफलता की कहानी और प्रक्षेप पथ उल्लेखनीय से कम नहीं है। वह एक पहेली हैं और उनके संगीत ने दुनिया भर के दर्शकों के बीच धूम मचा दी है।”

“एपी ढिल्लों और रन-अप रिकॉर्ड्स की पूरी टीम ने पंजाबी म्यूजिक को फिर से परिभाषित किया है और इसे पहले से कहीं ज्यादा ग्लोबल मंच पर स्थापित किया है।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine