एक्शन-एडवेंचर फिल्‍म 'एक्वामैन द लॉस्ट किंगडम' के टीजर में टुकड़े-टुकड़े हो गई है एक्वामैन की दुनिया

एक्शन-एडवेंचर फिल्‍म 'एक्वामैन द लॉस्ट किंगडम' के टीजर में टुकड़े-टुकड़े हो गई है एक्वामैन की दुनिया

लॉस एंजेलिस, 11 सितंबर (आईएएनएस)। एक्‍शन फिल्‍म ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ का टीजर जारी किया गया है। यह फिल्‍म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस सीक्वल में जेसन मोमोआ को डीसी यूनिवर्स में वापस दिखाया गया है।

टीजर में एक्वामैन की दुनिया को टुकड़े-टुकड़े होते दिखाया गया है। वीडियो एक्शन से भरपूर है और वीएफएक्स पर शीर्ष पायदान का काम प्रदर्शित करता है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार पूरा ट्रेलर गुरुवार को जारी किया जाएगा, जेम्स वान एक्वामैन फॉलोअप का निर्देशन करने के लिए लौट आए हैं, इसमें मोमोआ ने पैट्रिक विल्सन के साथ शीर्षक पात्र के रूप में अभिनय किया। वहीं, इस फिल्‍म में एम्बर हर्ड, याह्या अब्दुल-मतीन II और निकोल किडमैन भी भूमिका में हैं।

सीक्वल की लॉगलाइन में लिखा है, “पहली बार एक्वामैन को हराने में असफल होने के बाद, ब्लैक मंटा, जो अभी भी अपने पिता की मौत का बदला लेने की इच्छा से प्रेरित है, एक्वामैन को हमेशा के लिए हराने के लिए कुछ भी नहीं करेगा।”

आगे लिखा, “इस बार ब्लैक मंटा पहले से कहीं अधिक भयंकर है, जिसमें पौराणिक ब्लैक ट्राइडेंट की शक्ति है, जो एक प्राचीन और द्वेषपूर्ण शक्ति को उजागर करती है। एक्वामैन एक अप्रत्याशित गठबंधन बनाने के लिए अटलांटिस के पूर्व राजा, अपने कैद भाई ओर्म की ओर रुख करेगा।

साथ में, उन्हें अपने राज्य की रक्षा करने और एक्वामैन के परिवार और दुनिया को अपरिवर्तनीय विनाश से बचाने के लिए अपने मतभेदों को दूर करना होगा।”

स्क्रीनप्ले डेविड लेस्ली जॉनसन मैकगोल्ड्रिक ने लिखी है। इसकी कहानी जेम्स वान और डेविड लेस्ली जॉनसन मैकगोल्ड्रिक, जेसन मोमोआ और थॉमस पा सिबेट ने लिखी है। यह पॉल नॉरिस और मोर्ट वीज़िंगर द्वारा निर्मित है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine