एक्टर के तौर पर 'सदमा' में श्रीदेवी का किरदार मेरा 'ड्रीम रोल' हैं : सपना सिकरवार

एक्टर के तौर पर 'सदमा' में श्रीदेवी का किरदार मेरा 'ड्रीम रोल' हैं : सपना सिकरवार

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिटकॉम ‘मे आई कम इन मैडम?’ में कश्मीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सपना सिकरवार ने साझा किया कि वह हमेशा दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्म ‘सदमा’ में उनकी भूमिका से प्रेरित रही हैं।

1983 की फिल्म ‘सदमा’ बालू महेंद्र द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें कमल हासन और श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं। इसमें संगीत इलैयाराजा ने तैयार किया।

फिल्म में श्रीदेवी ने युवा महिला नेहालता मल्होत्रा का किरदार निभाया था,जिसकी कार दुर्घटना में सिर पर चोट लगने के चलते याददाश्त चली जाती है और वह अपने बचपन में लौट आती है।

सपना ने एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म ‘सदमा’ में उनकी भूमिका की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से ही श्रीदेवी जी से प्रेरित रही हूं। ‘सदमा’ में उनका किरदार कुछ ऐसा है जिसे मैं सराहती हूं और मुझे उस फिल्म में उनका किरदार बहुत पसंद आया है।”

एक्ट्रेस ने कहा, “इस फिल्म में श्रीदेवी की एक्टिंग ने स्थायी प्रभाव छोड़ा है, जिससे मेरे सहित कई महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को प्रेरणा मिली है। मैं वास्तव में भविष्य में इस तरह की भूमिका निभाना चाहूंगी। एक अभिनेता के रूप में वह मेरा ड्रीम रोल है।”

‘मे आई कम इन मैडम?’ में सपना सिकरवार ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और कॉमेडी टाइमिंग का प्रदर्शन किया है और दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की है।

यह शो संजय और बिनैफर कोहली द्वारा निर्मित है, और इसमें संदीप आनंद, नेहा पेंडसे और सपना शामिल हैं। नेहा ने मैडम संजना का किरदार निभाया है।

‘मे आई कम इन मैडम?’ स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine