उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का ढोल नगाड़ों के साथ हुआ भव्य स्वागत

उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का ढोल नगाड़ों के साथ हुआ भव्य स्वागत

उदयपुर, 22 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह उदयपुर की द लीला पैलेस में सात फेरे लेंगे। उदपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कपल का ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत होता दिख रहा है। सड़कों पर लगे बड़े होर्डिंग में राघव और परिणीति की फोटोज है, जिस पर लिखा है: “उदयपुर में परिणीति और राघव का स्वागत है”।

उदयपुर पहुंचने पर परिणीति का लोगों ने शानदार स्वागत किया। परिणीति ने होर्डिंग की तरफ देखा और मुस्कुरायी। वहीं राघव को लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है।

उदयपुर लीला पैलेस राघव और परिणीति चोपड़ा की शादी की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है। कपल के साथ उनके परिवार के सदस्य और दोस्त भी मौजूद रहेंगे। इस ‘शाही शादी’ में कार्यक्रम स्थल के आसपास 100 निजी सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं।

इससे पहले कपल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें जयमाला: दोपहर 3:30 बजे, फेरे: शाम 4:00 बजे और विदाई: शाम 6:30 बजे लिखा था।”

शादी में राजनीति और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां उदयपुर आएंगी। इस कार्यक्रम में परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सहित कई फिल्मी हस्तियों और दिल्ली और अन्य राज्यों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine