इंडियाज बेस्ट डांसर 3' : देबपर्णा गोस्वामी को गायिका कविता सेठ ने कहा 'बिजली'

इंडियाज बेस्ट डांसर 3' : देबपर्णा गोस्वामी को गायिका कविता सेठ ने कहा 'बिजली'

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। टेलीविजन शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के आगामी एपिसोड में कोरियोग्राफर और उनके प्रतियोगियों पर देशभक्ति का रंग दिखेगा। इस शो में प्रतियोगी अपने डांस के जरिए भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देते नजर आएंगे। वहीं गायिका कविता सेठ देबपर्णा गोस्वामी को एक नया नाम ‘बिजली’ देेती नजर आएंगी।

प्रतियोगी देबपर्णा गोस्वामी और उनके कोरियोग्राफर तरुण निहलानी अपने अभिनय के माध्यम से दांडी मार्च आंदोलन को फिर से दिखाएंगे। उनका अभिनय ‘भारत हमको जान से प्यारा है’, ‘कंधों से मिलते हैं कंधे’ और ‘लक्ष्य’ की धुन पर सेट किया जाएगा।

गायिका कविता सेठ देबपर्णा गोस्वामी को एक नया नाम देंगी और उन्हें ‘बिजली’ कहेंगी क्योंकि उनके नृत्य में ‘तूफानी’ ऊर्जा भरी है।

महालक्ष्मी अय्यर, कविता सेठ, शान, बिक्रम घोष और हरिहरन अपने आगामी गीत ‘ये देश’ का प्रचार करते हुए शो की शोभा बढ़ाएंगे।

इस एपिसोड में फिल्म ‘घूमर’ के कलाकार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर भी शामिल होंगे।

सोनाली बेंद्रे इस अभिनय की प्रशंसा करते हुए कहेंगी कि आज आपने मंच पर जो एक्‍ट दिखाया वह एक ‘तूफानी’ प्रदर्शन था। मुझे याद है कि ऑडिशन के दौरान देबपर्णा को शीर्ष 12 में नहीं चुना गया था।

उन्होंने आगे कहा कि जब वह एक वाइल्ड कार्ड चैलेंजर के रूप में शामिल हुईं, तो उन्होंने हर सप्‍ताह चुनौती को स्वीकार किया और एक के बाद एक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। तरुण ने उनके कोरियोग्राफर के रूप में उनकी शक्तियों का कुशलता से उपयोग किया और उनकी कमजोरियों को छुपाया।

गायक बिक्रम घोष कहेंगे कि ऐसा लगता है जैसे आपने अपना उद्देश्य खोज लिया है। आपका नृत्य बहुत कुछ कहता है। ऐसा लगता है कि आप वास्तव में इसी के लिए पैदा हुए हैं।

अभिनय पर बोलते हुए हरिहरन कहेगें कि आपने आत्मा और सटीकता दोनों के साथ नृत्य पेश किया।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3’ का नवीनतम एपिसोड इस सप्ताह के अंत में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine