इंग्लिश ऑलराउंडर एलिस डेविडसन महिला वनडे टीम में शामिल

इंग्लिश ऑलराउंडर एलिस डेविडसन महिला वनडे टीम में शामिल

डरहम, 10 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड की महिला टीम की स्टार ऑलराउंडर एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के शेष मैचों के लिए लॉरेन बेल के रिप्लेसमेंट की तौर पर शामिल किया गया है।

इंग्लैंड ने चेस्टर-ले-स्ट्रीट में आईसीसी महिला चैम्पियनशिप 2023 के श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में सात विकेट से जीत हासिल की। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 12 सितंबर को नॉर्थम्प्टन में खेला जाएगा।

डेविडसन-रिचर्ड्स ने चार वनडे, आठ टी20 और एक टेस्ट में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 25.25 की औसत और 5.61 की इकोनॉमी से चार वनडे विकेट हासिल किए हैं। उनके नाम इस प्रारूप में 31.5 की औसत से 63 रन भी हैं।

हालांकि, इंग्लैंड वनडे सीरीज में 1-0 से आगे है, लेकिन वे श्रीलंकाई महिलाओं को हल्के में नहीं लेंगे। श्रीलंकाई महिलाओं ने टी20 सीरीज 2-1 से जीती और उनकी नजर दूसरे वनडे में वापसी करने पर होगी।

रिचर्ड डेविडसन की तुलना में उन्हें निश्चित रूप से प्लेइंग-11 में बेल के अनुभव की कमी खलेगी क्योंकि रिचर्ड ने अभी ज्यादा मैच नहीं खेले हैं।

चमारी अथापथु टी20 सीरीज में अच्छी लय में दिखी और उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ से भी नवाजा गया। हालांकि, वह पहले मैच में जल्दी आउट हो गईं।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine