आईबीडी 3: विशाल ददलानी के साथ 'झूमे जो पठान' पर थिरके जज, स्टेज पर मचाया धमाल

आईबीडी 3: विशाल ददलानी के साथ 'झूमे जो पठान' पर थिरके जज, स्टेज पर मचाया धमाल

मुंबई, 17 सितंबर (आईएएनएस)। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ सीजन 3 में सिंगर विशाल ददलानी सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ से धूम मचाएंगे।

अपकमिंग एपिसोड में ‘इंडियन आइडल’ के जज सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए कुमार शानू और विशाल ददलानी का स्वागत करेंगे। डांस रियलिटी शो का स्टेज संगीत सम्राट कुमार शानू और करिश्माई विशाल की शानदार उपस्थिति से जगमगा उठेगा।

विशाल के ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘उड़ता पंजाब’ के ‘मल्हारी’ जैसे शानदार गानों पर परफॉर्मेंस होंगी।

जज सोनाली, गीता और टेरेंस ‘झूमे जो पठान’ की धुनों पर थिरकते हुए मस्ती में शामिल होंगे। यह गाना सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ का है। इसमें शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

इस गाने को मूल रूप से अरिजीत सिंह, विशाल ददलानी, शेखर रवजियानी और सुकृति कक्कड़ ने गाया है।

सोनाली बेंद्रे का इंप्रेस करने के लिए कुमार शानू और विशाल के बीच कंपटीशन होगा। विशाल सोनाली के लिए “जो हाल दिल का” गाना गाएंगे, वहीं कुमार शानू ‘मेरा चांद मुझे आया है नज़र’ सॉन्ग गाएंगे।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 सोनी पर प्रसारित होता है।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में जज पैनल में कुमार शानू, श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी नजर आएंगे। बहुप्रशंसित प्रारूप देश की अगली उभरती संगीत सनसनी की तलाश में है, जिसकी भावपूर्ण आवाज सभी को पसंद आएगी।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine