आईएसएल सीजन 2023-24 में चेन्नईयिन एफसी के आखिरी विदेशी अनुबंध होंगे रयान एडवर्ड्स

आईएसएल सीजन 2023-24 में चेन्नईयिन एफसी के आखिरी विदेशी अनुबंध होंगे रयान एडवर्ड्स

चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। चेन्नईयिन एफसी ने बुधवार को घोषणा की कि डिफेंडर रयान एडवर्ड्स 2023-24 इंडियन सुपर लीग सीजन से पहले उनका अंतिम विदेशी अनुबंध है।

मुख्य कोच ओवेन कॉयले ने कहा, “हमें रयान एडवर्ड्स को अपने साथ पाकर बहुत खुशी हुई है। हमने गर्मियों के दौरान उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की और लंबे समय से उसे अपना जोड़ना चाहते थे। उनके पास अन्य क्लबों से बहुत सारे प्रस्ताव थे। वह एक दमदार सेंटर बैक और वास्तविक लीडर हैं। महान नेतृत्व गुण, एक अद्भुत खिलाड़ी और वह टीम में एक बेहतरीन अतिरिक्त खिलाड़ी होंगे। हम चेन्नईयिन में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”

एडवर्ड्स आखिरी बार स्कॉटिश टीम डूडी युनाइटेड के लिए खेले थे। जहां उन्होंने 112 मैच खेले और सभी प्रतियोगिताओं में तीन सीज़न में आठ गोल किए थे, जिसमें स्कॉटिश प्रथम श्रेणी में 92 उपस्थिति शामिल हैं।

2021-22 सीजन के आधे सफर में एडवर्ड्स को कप्तान का आर्मबैंड सौंपा गया, क्योंकि उन्होंने टीम को प्रीमियरशिप में चौथे स्थान पर पहुंचाया, जिससे उनकी टीम को यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग क्वालिफिकेशन राउंड के लिए क्वालीफाई करने में मदद मिली। उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में 53 बार टीम का नेतृत्व किया।

क्लब में शामिल होने पर एडवर्ड्स ने कहा, “मैं इस क्लब में शामिल होने को एक बहुत बड़ी और रोमांचक चुनौती के रूप में देखता हूं और उम्मीद करता हूं कि एक सफल सीज़न होगा।”

–आईएएनएस

एएमजे/एसजीके

E-Magazine