अभिनेता करणवीर के मेकअप रूम में 'सभी के लिए है खुली पैंट्री'

अभिनेता करणवीर के मेकअप रूम में 'सभी के लिए है खुली पैंट्री'

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता करणवीर शर्मा ने अपने मेकअप रूम को इस तरह से व्यवस्थित किया है कि न केवल वह, बल्कि उनके सह-कलाकार भी उसमें समय बिताना पसंद करते हैं।

एक अभिनेता शूटिंग शेड्यूल के आधार पर अपना अधिकांश समय शो के सेट पर बिताता है, ऐसे में अभिनेताओं के लिए सेट पर आराम महसूस करना वास्तव में महत्वपूर्ण है। इसी को लेकर करणवीर ने अपने मेकअप रूम को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया है।

मेकअप रूम में एक रसोईघर या यूं कहें कि कमरे में उनकी अपनी निजी पैंट्री है। इसमें चाय, कॉफी, स्नैक्स, मंचीज, इंस्टेंट नूडल्स, एक छोटा माइक्रोवेव, एक केतली और न भूलने वाली कुछ चॉकलेटों का पिटारा भी है।

जहां वह अपने सह-कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ अपना खजाना साझा करते हैं, वहीं ऐसा कहा जाता है कि खाने की व्यवस्था के कारण करणवीर का मेकअप रूम ‘रब से है दुआ’ के सेट पर सबसे पसंदीदा है।

इस पर बात करते हुए, करणवीर ने कहा, “मैं अच्छे आतिथ्य में विश्वास करता हूं। इसके अलावा, मैं एक पंजाबी हूं, अच्छा खाना मेरे लिए अच्छी वाइब्स और अच्छा मूड लेकर आता है। ईमानदारी से कहूं तो, मेरी पैंट्री कभी भी स्टॉक से बाहर नहीं जाती है, मैं इसे व्यक्तिगत रूप से देखता हूं। मैं वहां चाय, कॉफी, स्नैक्स, मंचीज़, ड्राई फ्रूट्स, इंस्टेंट नूडल्स, और चॉकलेट के साथ सभी प्रकार के खाद्य पदार्थ रखता हूं जो कुछ ही समय में आपके मूड को ठीक कर देंगे।”

उन्होंने साझा किया, “वहां एक माइक्रोवेव और एक केतली है, जहां कोई भी ग्रीन टी, कैमोमाइल चाय और बहुत कुछ बना सकता है। आपको वह सब कुछ मिलेगा जो आप चाहते हैं, आप उसका नाम बताएं और वह वहां मौजूद है। मैं शाम के नाश्ते के दौरान हमेशा अपने दल को इन सभी चीजों से नवाजता रहता हूं, यह पागलपन काम के घंटों के बीच एक छोटी सी मुलाकात की तरह है।”

अभिनेता ने कहा, “हम सप्ताह में सातों दिन काम करते हैं और हमें मुश्किल से ही समय मिलता है, इसलिए जो थोड़ा-सा खाली समय हमें मिलता है, मैं चाहता हूं कि हर कोई अपना पेट भरा रखे। इसलिए, हम सभी इन सभी चीजों पर जोर देते हैं।”

करणवीर ने कहा कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि हर चीज का संबंध व्यक्ति की पेट से होता है, इसलिए किसी के मूड को ठीक रखने के लिए आपको अपना पेट भरा रखना चहिए।

उन्होंने आगे कहा, “आजकल, वे मुझसे पूछते भी नहीं हैं और बस मेरे कमरे में आ जाते हैं और जो कुछ भी खाना चाहते हैं, ले लेते हैं। यहां आने वाले सभी लोगों के लिए एक खुली पैंट्री है। इसमें मेरे प्रशंसक और शुभचिंतक भी शामिल हैं। आपको केवल गुड वाइब्स ही साथ लाना होगा।”

‘रब से है दुआ’ के हालिया एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे गज़ल (ऋचा राठौड़) रुहान (अंकित रायज़ादा) को हैदर (करणवीर शर्मा) और दुआ (अदिति शर्मा) के खिलाफ उकसा रही है ताकि वह दुआ के खिलाफ अपनी बुरी योजनाओं पर जीत हासिल कर सके लेकिन ऐसा करने में असफल रही।

यह देखना दिलचस्प होगा कि उसकी सारी योजनाएं उस पर कैसे उलटा असर डालती हैं, क्योंकि दुआ रुहान को समझाती है कि ग़ज़ल ही हर समस्या के पीछे असली दोषी है।

दर्शक यह भी देखेंगे कि कैसे दुआ हैदर के फैशन लेबल के लिए काम करने से इनकार कर देती है क्योंकि उन्हें फैशन वीक में अनुबंध मिलता है।

जहां शो में चल रहा यह ड्रामा दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, वहीं करणवीर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सेट पर सभी सह-कलाकारों को खुश रखा जाए।

‘रब से है दुआ’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine