अपने खाली समय में 'फ्रेंड्स' देखती हैं अभिनेत्री मंजरी फडनीस

अपने खाली समय में 'फ्रेंड्स' देखती हैं अभिनेत्री मंजरी फडनीस

नई दिल्ली, 10 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘जाने तू… या जाने ना’ में अपने अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री मंजरी फडनीस ने बताया कि उन्हें हल्के-फुल्के कंटेंट देखना पसंद है और उन्होंने खुलासा किया कि जब वह तनावग्रस्त होती हैं और आराम करना चाहती हैं तो अमेरिकी टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ देखती हैं।

‘फ्रेंड्स’ डेविड क्रेन और मार्टा कॉफमैन द्वारा बनाया गया है। इसमें जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर हैं। यह शो 20 और 30 साल के छह दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमता है जो न्यूयॉर्क शहर के मैनहट्टन में रहते हैं।

अभिनेत्री मंजरी को पहली बार 2003 में गायन रियलिटी शो ‘पॉपस्टार’ के भारतीय संस्करण के दूसरे सीजन के दौरान देखा गया था।

आईएएनएस से बात करते हुए मंजरी ने बताया कि वह ओटीटी पर किस तरह का कंटेंट देखना पसंद करती हैं।

उन्‍होंने बताया, ”मेरे पास कोरियाई नाटकों की एक सूची है जो मैंने अभी तक नहीं देखी है, क्योंकि अभी भारतीय कंटेंट काफी आ रहा है,इसलिए मुझे पहले उसे देखना होगा। उन्‍होंने कहा कि मुझे कॉमेडी पसंद है। ‘फ्रेंड्स’ और “द गुड प्लेस” मेरे पसंदीदा शो है। जब भी संभव होता है मैं इन हल्की-फुल्की चीजों को देखना पसंद करती हूं।”

फिल्म और ओटीटी के लिए भूमिका तय करने पर मंजरी ने कहा, “मेरा मकसद चरित्र के लिए एक आंतरिक दुनिया बनाना है। कुछ भूमिकाएं शुद्ध मनोरंजन के लिए होती हैं। ऐसी भूमिकाओं में आपको बस स्क्रीन पर खुद का आनंद लेना है और दर्शक आपके साथ आनंद लेंगे, क्योंकि कैमरा सेट की सारी ऊर्जा को पकड़ रहा होगा।”

उन्‍होंने आगे कहा, “लेकिन गंभीर भूमिकाओं के लिए आपको चरित्र को गहराई से समझना होगा, और वह सभी काम करने होंगे जो आवश्यक है। मैं जिन परियोजनाओं को चुनती हूं और जिस तरह का काम करना चाहती हूं, उसके बारे में मैं अधिक सहज हूं। कुछ ऐसा जो वास्तव में मुझे बहुत अधिक आकर्षित करता है।”

हाल ही में मंजरी को नीरज पांडे द्वारा निर्मित और लिखित दिलचस्प थ्रिलर सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में देखा गया था, जिसमें वह मृणाल कामथ की भूमिका निभा रही हैं।

शो में मोहित रैना, अनुपम खेर, कश्मीरा परदेशी और नवनीत मलिक भी हैं। यह डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine