अनुपम खेर ने एम.एम. कीरवानी के साथ बजाया पियानो, शेयर की वीडियो

अनुपम खेर ने एम.एम. कीरवानी के साथ बजाया पियानो, शेयर की वीडियो

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम. कीरावनी के साथ अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ संगीतमय क्षण बिताए। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया।

एक्स पर वीडियो साझा करते हुए खेर ने कहा, “जब एक ऑस्कर विजेता आप पर उपकार करता है, आपको एक विशेष तकनीक के साथ पियानो सिखाता है और फिर आपकी धुन पर गाता है, तो आप जानते हैं कि भगवान आपकी तरफ है, और कुछ सुंदर घटित होने वाला है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस अनूठे और अद्भुत अवसर के लिए प्रिय एमएम. कीरावनी जी को धन्यवाद, लेकिन इस बीच मेरे दोस्तों, याद रखें- कुछ भी हो सकता है, जय हो।”

वीडियो में, खेर पियानो बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि ‘आरआरआर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का ऑस्कर जीतने वाले कीरावनी पास बैठे हैं और अपने नोट्स को खेर के पियानो नोट्स के साथ मिलाते हुए गा रहे हैं। कीरावनी ने ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ के लिए संगीत तैयार किया था, जिसने ऑस्कर जीता।

पिछले हफ्ते, खेर ने अपनी फिल्म ‘कैलोरी’ के समापन की घोषणा की। फिल्म का निर्देशन कनाडाई निर्देशक ईशा मरजारा ने किया है, जिसमें अनुपम एक बुजुर्ग सिख सज्जन का किरदार निभा रहे हैं।

खेर ने पृष्ठभूमि में अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। ‘कैलोरी’ खेर का 540वां वेंचर है और इसकी शूटिंग अमृतसर और मॉन्ट्रियल में हुई।

खेर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की आगामी बायो-साइंस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में भी अभिनय कर रहे हैं, जो 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म कोविड के चरम के दौरान भारत के स्वयं के स्वदेशी रूप से निर्मित वैक्सीन के विकास पर केंद्रित है। इसमें खेर एक केंद्रीय कैबिनेट मंत्री की भूमिका निभाएंगे, जहां वह नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी के साथ भी दिखाई देंगे।

इसके अलावा, खेर के पास कुछ अन्य परियोजनाएं भी हैं, जिनमें रवि तेजा की ‘टाइगर नागेश्वर राव’, कंगना रनौत निर्देशित ‘इमरजेंसी’ और ‘द सिग्नेचर’ शामिल हैं, जिसमें महिमा चौधरी और अन्नू कपूर भी हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine