अंडर 17 महिला एशियाई कप : भारत की महिला फुटबॉल टीम क्वालीफायर के लिए थाईलैंड पहुंची 

अंडर 17 महिला एशियाई कप : भारत की महिला फुटबॉल टीम क्वालीफायर के लिए थाईलैंड पहुंची 

बुरिराम (थाईलैंड), 17 सितंबर (आईएएनएस)। अपने पहले दौर के ग्रुप में शीर्ष पर रहने के बाद भारत की अंडर17 महिला फुटबॉल टीम एएफसी अंडर17 महिला एशियाई कप क्वालीफिकेशन राउंड 2 के लिए उच्च उम्मीदों के साथ रविवार को थाईलैंड पहुंच गई।

खिलाड़ी थाईलैंड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं और योग्यता की लड़ाई फिर से शुरू होने का इंतजार कर रही हैं, जिस बाधा को उन्होंने पिछले दौर में विशिष्टता के साथ पार किया था।

अप्रैल में भारतीय महिला यू17 टीम ने अपने राउंड 1 ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल किया और पहली बार एएफसी यू17 महिला एशियाई कप क्वालीफायर के राउंड 2 में जगह बनाई। किर्गिज़ गणराज्य के बिश्केक में खेले गए तीन-टीम समूह में टीम इंडिया ने मेजबान किर्गिज़ गणराज्य और म्यांमार के खिलाफ अपने दोनों मैच जीते और छह अंक हासिल किए।

भारत को ग्रुप ए में कोरिया गणराज्य, ईरान और मेजबान थाईलैंड के साथ रखा गया है। शीर्ष दो टीमें अप्रैल 2024 में इंडोनेशिया में होने वाले अंतिम टूर्नामेंट में अपनी जगह पक्की करेंगी।

भारत की मुख्य कोच प्रिया पी.वी, जिन्हें हाल ही में एआईएफएफ महिला कोच ऑफ द ईयर नामित किया गया है, भी अपनी टीम के अंदर चल रहे जबरदस्त उत्साह से अवगत हैं और उन्होंने इसे एक सकारात्मक संकेत के रूप में लिया है।

भारतीय कोच ने कहा, “हमारी लड़कियां अच्छी तरह से तैयार हैं और खुद को उपयुक्त मानती हैं। इसलिए वे अपने कौशल का प्रदर्शन करने और हर मैच में अपना दम दिखाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वे बस मैदान पर बुलाए जाने का इंतजार कर रही हैं।”

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine