जब टीवी के राम पहुंचे अयोध्या, हुए भावविभोर

अयोध्या: लोकप्रिय धारावाहिक रामायण में ‘श्रीराम’ की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल शनिवार को अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने रामलला के चरणों में हाजिरी लगाई. रामलला के दर्शन कर अरुण गोविल बेहद प्रसन्न दिखे. अभिनेता अरुण गोविल ने रामलला के दर्शन कर पूजा अर्चना की और भगवान राम का आशीर्वाद लिया. इसी के साथ ही उन्होंने संतों से मुलाकात भी की. दौरे के दौरान उन्होंने राम मंदिर के निर्माण स्थल पर भी माथा टेका. उन्होंने कहा कि रामलला के दर्शन करना मेरी पुरानी इच्छा थी जो आज पूरी हुई.

राम मंदिर पर बन रही फिल्म

वहीं मीडिया से बात करते हुए अरुण गोविल ने बताया कि वो एक फिल्म करने के लिए अयोध्या नगरी आए हैं, फिल्म का नाम है 695. ये फिल्म राम मंदिर भूमि पर बनाई जा रही है. फिल्म में अरुण गोविल एक सन्यासी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं उस सन्यासी की इच्छा होती है कि राम मंदिर बने और वो उसके दर्शन करें. साथ ही उन्होंने कहा कि रामायण की एक-एक चौपाई और 1-1 दोहा उन्हें प्रेरित करता है. वहीं अयोध्या पहुंचे अरुण गोविल ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने में प्रधानमंत्री ने को काम किया है और जिस प्राथमिकता के साथ काम हो रहा है पीएम बधाई के पात्र हैं.

रामचरितमानस पर उपजे विवाद पर दिया बयान

रामचरितमानस पर उपजे विवाद पर अरुण गोविल ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि समाज समाज होता है उसमें ना कोई दलित होता है और न कोई और. राम जी का भी यही संदेश है जिस तरह से उन्होंने शबरी को आदर दिया सम्मान दिया और शबरी के जूठे बेर खाए. सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए लोग अपना नाम करने के लिए इस तरीके के काम करके लाइमलाइट में आना चाहते हैं.

E-Magazine